Breaking News

एसपी की जद में 150 लिस्टेड गुंडे 

reporter 2020-01-17 329
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • एसएस चौहान, पुलिस अधीक्षक सीहोर

    हिस्ट्रीशीटर बदमाशो पर पुलिस जल्द कसेगी शिंकजा
    सीहोर। मुख्यमंत्री कमलनाथ की मंशानुरूप पूरे प्रदेश में माफियाओं पर नकेल कसने के लिए अभियान जारी है। सीहोर पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान जिले में आदतन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए संजीदा हैं और उन्होंने जिलेभर में करीब 150 लिस्टेड बदमाशों की सूची तैयार की है। बताया जा रहा है कि जल्द ही अपराधिक गतिविधियों में लिप्त इन चिन्हित बदमाशों पर अब पुलिस शिकंजा कसने के लिए तैयार है। 
    जिले में माफिया अभियान को लेकर पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान काफी संजीदा हैं। मालूम हो कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ अपराध मुक्त मप्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध दिखे और उन्होंने हालही में माफियाओं पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई के निर्देश दिए थे। सीएम कमलनाथ के निर्देश के बाद शहर में अवैध तरीके से निर्माण कर अपराधिक गतिविधियों में लिप्त बदमाशों के निर्माण जमीदोंज किए गए। इस 

    अभियान के तहत अब एसपी चौहान उन बदमाशों पर नकेल कसने की कार्ययोजना पर काम कर रहे हैं जो लंबे समय से अपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं साथ ही समाज के लिए एक भय का वातावरण निर्मित करते हैं। एसपी श्री चौहान के मुताबिक जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लंबे समय से संगीन अपराधों में लिप्त करीब 150 बदमाशों की सूची तैयार की गई है। आगामी दिनों में इन बदमाशों पर नकेल कसने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्यवाही को अंजाम दिया जाएगा। साथ ही गंभीर प्रकृति के अपराधों में लिप्त आदतन बदमाशों पर रासुका और जिलाबदर की कार्यवाही भी की जाएगी। गंभीर अपराधों में लिप्त करीब एक दर्जन अपराधियों की सूची रासुका और जिलाबदर कार्यवाही के लिए प्रस्तावित है। .

    Similar Post You May Like