Breaking News

कलेक्टर का अल्टीमेटम-एक करोड़ का बॉड भरे अंकिता

reporter 2018-07-17 1418
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • तरुण पिथोड़े, कलेक्टर सीहोर

    सीहोर। नगर में चल रहे अमृत योजना के तहत करीब 48 करोड़ की भारी भरकम लागत से सीवेज का कार्य जारी है कार्य के दौरान निर्माता कंपनी पर जमकर लापरवाही के आरोप लगते आए हैं और यह शिकायतें लगातार प्रशासन के पास पहुंच रही थी शिकायतों के मद्देनजर मंगलवार को कलेक्टर तरुण कुमार पिथोडे ने अंकिता कंस्ट्रक्शन को कार्य में सुधार के निर्देश के साथ ही यह अल्टीमेटक दिया है कि कंपनी उनके सामने तीन दिवस के भीतर एक करोड़ का बॉड प्रस्तुत करें।
    कलेक्टर तरुण कुमार पिथोड़े ने शहर के विभिन्न वार्डों के रहवासियों की शिकायत पर जांच उपरांत सीवेज लाईन के रिसाव वाले स्थलों पर कार्य पुन उचित ढंग से पूर्ण कराने के लिए अंकिता कंस्ट्रेक्शन एजेंसी को निर्देशित कर सूचित किया है कि इस कार्य में एक करोड़ रुपये की राशि व्यय होना संभावित है अत तीन दिवस में कार्यालय में एक करोड़ रुपये का बाण्ड प्रस्तुत करें।
    उल्लेखनीय है कि सीवेज लाइन का कार्य पूर्ण होने के उपरांत शहर के वार्ड क्र 7,14,18,24,25 एवं 31 के निवासियों ने निजी नलकूपों में सीवेज के रिसाव की शिकायत की थी। शिकायत की जांच कलेक्टर द्वारा ईई पीएचई से कराई गई जिसमें सीवेज लाइन का कार्य मानकों के अनुरूप नहीं पाया गया। कलेक्टर ने शीघ्र ही उचित रीति से मानकों के अनुसार कार्य पूर्ण करने को निर्देशित किया है।
    .

    - सीवेज कार्य में मिल रही शिकायतों पर कलेक्टर पिथोड़े आक्रामक

    Similar Post You May Like