Breaking News

थाने से 6 आरोपी फरार, टीआई सहित चार जवान सस्पेंड, 10 हजार का इनाम घोषित

reporter 2018-08-02 429
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago

    सीहोर। बुधवार की रात लगभग 3 बजे जिले के जावर थाने से चोरी और नकबजनी के आरोप में रिमांड पर लाए गए 6 आरोपी पुलिस लॉक-अप में से फरार हो गए। थाने के दरवाजे का गेट मोड कर आरोपी भागे हैं बताया जा रहा है कि जिस पर आरोपी थाने से भाग रहे थे पुलिस आरक्षक गहरी नींद में सो रहे थे। मामले में सीहोर एसपी राजेश चंदेल ने जावर टीआई अरविंद कुमरे और आरक्षक राजाराम व अनिल मालवीय को सस्पेंड कर दिया है साथ ही होमगार्ड जवान विक्रम सिंह और जयदीप सिंह को किट वापस लौटाने के आदेश जारी किए गए हैं।
    घटना के बाद पुलिस महकमे में हल्ला मच गया है, पुलिस ने सर्चिंग ऑपरेशन शुरु कर दिया है। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस के चार दल गठित किए गए हैं जो अलग-अलग दिशाओं में तलाश में जुटे हुए हैं। पुलिस ने लाकअप से भागे आरोपियों की तश्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं साथ सीहोर एसपी राजेश चंदेल ने चोरों पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया है।
    प्राप्त जानकारी अनुसार बीते दिनों ही इन आरोपियों को देवास पुलिस की मदद से पकड़ा गया था। फरार हुए चोरो में कालू पिता पार सिंह उम्र 23 वर्ष, जंतरसिह पिता हरिसिंह 25 वर्ष, पंकज पिता कुंवर सिह उम्र 23वर्ष, बबलू पिता शैतान सिह उम्र 27वर्ष, मोहब्बत पीता इन्द्रर सिह उम्र 23 वर्ष, कलम सिह उर्फ कमल सिह उम्र 25 वर्ष शामिल है।
    .

    तलाश में जुटी पुलिस, जल्द होंगे गिरफ्त में --- घटना को लेकर सीहोर एसपी राजेश चंदेल का कहना है कि लापरवाही बरतने पर टीआई और चार जवानों को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही आरोपियों पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है। पुलिस की चार टीमें आरोपियों की सर्चिंग में जुटी हैं जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

    भागे कि भगा दिया गया-- जावर थाने से लाक-अप ब्रेक कर भागे आरोपियों को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खडे हो रहे हैं। बाते कुछ यूं भी हो रही हैं कि आरोपी भागे हैं कि उन्हें भगाया गया है। मामले में डयूटी पर तैनात आरक्षक संदेह के दायर में आ रहे हैं। जिनसे पुलिस के आला अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

    Similar Post You May Like