Breaking News

नुक्कड सभा में कांग्रेसियों ने भाजपा से मांगा 15 सालों का हिसाब

reporter 2018-08-07 272
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • सडक पर नुक्कड सभा करते कांग्रेसी नेता।

    सीहोर। मंगलवार को कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों ने रैली निकाल शहर के नमक चौराहा पर नुक्कड़ सभा आयोजित की जिसमें कांग्रेसियो ने भारतीय जनता पार्टी से बीते 15 सालों का हिसाब मांगा। कांग्रेसियो नें नुक्कड सभा में सत्तारुढ भाजपा और सीएम शिवराज ङ्क्षसह चौहान के खिलाफ जमकर आरोप लगाए और कहा कि सीएम झूठी घोषणाएं करते हैं और जनता को लालच देते हैं लेकिन सच यह है कि प्रदेश का हर नागरिक परेशान है।
    इस मौके पर चुनाव अभियान समिति के सदस्य और जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष दामोदर राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने 15 साल के शासन में क्या-क्या विकास कार्य किए हैं। उसका हिसाब जनता के सामने देना चाहिए, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजनीतिक मंचों पर हिसाब न देकर आम जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए झूठी घोषणाएं करते हैं। पिछले 15 साल में सीएम के द्वारा जो घोषणाएं की गई हैं। उनमें से 10 प्रतिशत घोषणाएं भी पूरी नहीं हुई हैं। अब प्रदेश की जनता भी उनके झूठ को समझने लगी है। शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद सिर्फ सरकारी धन की बर्बादी है।
    इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ओम वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और सत्ता में बैठे मंत्री प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह की प्रदेश में बढ़ती हुई लोकप्रियता से भयभीत हैं। इसलिए वे आए दिन सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ झूठे वीडियो और ऑडियो डाल रहे हैं। इससे उनकी ओछी मानसिकता का पता चलता है। आगामी विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश की जनता के अच्छे दिन आएंगे क्योंकि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। यह हम नहीं जनता बोले रही है।
    चुनाव अभियान समिति के आह्वान पर मंगलवार को बड़ी संख्या में कांग्रेसजन शहर के तहसील चौराहे पर एकत्रित होकर विभिन्न मांगों से होते हुए छावनी स्थित नमक चौराहे पर पहुंचे और इस अवसर पर एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता ओम दीप, जफर लाला, राहुल यादव, नईम नवाब, सुरेश साबू, राजेश यादव भूरा, राजीव गुजराती, सीताराम भारती, आनंद कटारिया, विवेक राठौर, रमेश राठौर, अशफाक माईया, प्रीतम दयाल चौरसिया, शमीम अहमद, ओम बाबा राठौर, रवि धूत, मूलचंद राठौर, हरीश आर्य, विष्णु राठौर, उस्मान कुरैशी, नावेद खान, सुनील दुबे, पंकज शर्मा और मुकेश खत्री आदि ने सभा को संबोधित किया।
    .

    Similar Post You May Like