Breaking News

विधानसभा निर्वाचन- कलेक्टर बोले लापरवाह बीएलओ पर की जाएगी सतत कार्रवाई

reporter 2018-08-24 321
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago

    सीहोर। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तरुण कुमार पिथोड़े ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर क्रमानुसार चार बीएलओ के रिकार्ड चैक किए एवं कार्य से असंतुष्टि व्यक्त करते हुए उन्हें कार्य के प्रति सजग रहने की चेतावनी दी।
    कलेक्टर श्री पिथोड़े ने निर्देश दिए है कि सभी बीएलओ मतदाता सूची को पूर्णत शुद्ध करें। किसी भी मतदाता का नाम सूची में दर्ज होने से छूटना नहीं चाहिए। उन्होंने विशेष रूप से युवा मतदाताओं एवं नव विवाहितओं के नाम जोड़े जाने के साथ ही अवैध नाम सूची से हटाने के लिए निर्देशित किया है।
    कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री पिथोड़े ने जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों से जुड़े अधिकारियों को निर्देशित किया है कि प्रत्येक बीएलओ के कार्य पर सतत् निगाह रखें एवं बीएलओ लापरवाही करता है तो उसके खिलाफ तत्काल वैधानिक कार्यवाही करें। शुक्रवार को मतदान केन्द्र क्रमांक 45 बनखेड़ा से बीएलओ महेश चौरसिया, केन्द्र क्र 46 अहमदपुर से ऋतुराज तिवारी, केन्द्र क्र.47 एवं 48 अहमदुपर से देवेन्द्र शर्मा और कैलाश शर्मा उपस्थित हुए। इस मौके पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी मेहताब सिंह गुर्जर, एसडीएम वरुण अवस्थी एवं तहसीलदार श्यामपुर मोतीलाल उपस्थित थे।
    .

    Similar Post You May Like