Breaking News

भाजपा कार्यशाला-कार्यकर्ता घर-घर जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताएं

reporter 2018-08-25 298
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago

    सीहोर। शनिवार को क्रिसेंट ग्रीन गार्डन में भारतीय जनता पार्टी जिला सीहोर के पालक एवं संयोजकों की कार्यशाला आयोजित की गई। भाजपा आईटी सेल जिला संयोजक हिरदेश राठौर ने बताया कि कार्यशाला में भारतीय जनता पार्टी के पितृपुरुष दीनदयाल उपाध्याय, प.श्यामा प्रसाद मुखर्जी,पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन कर कार्यशाला का शुभारंभ किया कार्यशाला के प्रारंभ में भारतीय जनता पार्टी सीहोर के जिला अध्यक्ष सीताराम यादव ने कार्यशाला में उपस्थित सभी अतिथियों को बैज लगाकर स्वागत स्वागत किया एवं जिले का प्रतितिवेदन दिया ।

    कार्यशाला में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक उषा ठाकुर ने जिले के 156 नगर/ग्राम केंद्रों के पालक संयोजक एवं भाजपा जिला पदाधिकारियों मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देते हुए कहा की जिसके पास समर्पित कार्यकर्ता और देशहित की विचारधारा हो उन्हें सरकार बनाने से कोई रोक नहीं सकता 2018 -19 में आवश्यकता इस बात की है कि कार्यकर्ता घर-घर जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताएं सरकार ने समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए कार्य किया है नीति निर्धारक सिर्फ नीति बना सकता पर उसका क्रियान्वन तो आप और हम सबको मिलकर करना है सरकार ने सभी वर्गों के लिए योजना बनाई है और उन योजनाओं को जनता के बीच में आप को पहुंचाना है जनता को बताना है कि सरकार ने आपके लिए क्या क्या योजना चलाई है।
    कार्यशाला में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के मंत्री रघुनाथ सिंह भाटी ने मार्गदर्शन देते हुए कहा आप मतदाताओं के पास सीना चौड़ा करके जाइए क्योंकि आजादी के बाद जो कार्य अन्य सरकारों नही कर सकी थी उन कार्यो को भाजपा सरकार ने करके दिखाएं हैं।
    कार्यशाला में भारतीय जनता पार्टी सीहोर जिले के प्रभारी पूर्व विधायक भक्तपाल सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अपने क्षेत्र में प्रत्येक घर तक पहुंचना होगा जिसके लिए पेज प्रभारी और वरिष्ठ नेता सभी घर घर तक पहुंच कर सरकार की उपलब्धियों को बताएं।
    कार्यशाला में मंच संचालन ललित नागोरी, एवं आभार जगदीश मेवाड़ा ने व्यक्त किया।
    कार्यशाला में प्रमुख रूप से मंत्री करणसिंह वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष उर्मिला मरेठा, पूर्व विधायक रघुनाथ मालवीय, विधायक सुदेश राय, पूर्वसहित भाजपा जिला पदाधिकारियों सभी मण्डल अध्यक्ष एवं मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
    .

    Similar Post You May Like