Breaking News

भाजपा ने किए सीएम के जिले की चारों विधानसभा में प्रभारी नियुक्त

reporter 2018-09-11 485
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago

    सीहोर। मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोंनो ही दल सक्रिय हैं। मंगलवार को भाजपा ने जिले की चारो विधानसभा के प्रभारी और सहप्रभारी नियुक्त कर दिए हैं।
    भारतीय जनता पार्टी जिला सीहोर के अध्यक्ष सीताराम यादव ने 2018 विधानसभा चुनाव के लिए सम्भागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी की सहमति से चारो विधानसभा में विधानसभा प्रभारियों एवं सह प्रभारियों की नियुक्ति की है
    बुधनी विधानसभा में प्रभारी रमाकांत भार्गव सह प्रभारी रघुनाथ सिंह भाटी,आष्टा विधानसभा में प्रभारी मुकेश बडज़ात्या सह प्रभारी संजय अजमेरा इछावर विधानसभा में प्रभारी कैलाश चन्द्रवंशी सह प्रभारी भागीरथ नागर (पप्पू) सीहोर विधानसभा में प्रभारी श्री मायाराम गोर सह प्रभारी लक्ष्मीनरायन माता बाले को नियुक्त किया है ।
    - भारतीय जनता पार्टी की ग्राम केंद्र नगर केंद्र पालक संयोजक एवं मतदान केंद्र प्रभारी भाजपा की मुख्य एकाई है प्रत्येक मतदान केंद्र तक शासन की जन हितकारी योजनाओ का लाभ लेने वाले हितग्राहियो को एकत्रित कर सम्मेलन आयोजित करे वर्ष 2018 मिशन को सफल बनाने के लिए आवश्यकता इस बात की है कि पोलिंग बूथ तक भाजपा के सम्मेलन आयोजित हो यह बात सम्भागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी ने मंगलवार को भाजपा जिला कार्यालय चाणक्यपुरी सीहोर में आयोजीत भाजपा जिला पदाधिकारियों की बैठक में कही। उन्होंनें कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भोपाल संभाग में प्रवास होने वाला है इसी के साथ संभाग स्तरीय पालक संयोजको का सम्मेलन भी होगा उन्होंने संगठन की विस्तार से जानकारी देते हुए नवीन पदाधिकारिओ का परिचय प्राप्त किया। प्रारम्भ में भाजपा जिला अध्यक्ष सीताराम यादव ने जिला बैठक को लेकर आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तार से बताया।
    बैठक को माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष एवं धन संग्रह समिति के प्रभारी रामदयाल प्रजापति ने भी संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक विधानसभा मे ढाई हजार लोगो से संपर्क कर धनसंग्रह जुटाना है।
    इस धनसंग्रह से विधानसभा का चुनाव संगठन द्वारा लड़ाया जाएगा कार्यक्रम को भाजपा प्रदेश मंत्री रघुनाथ सिंह भाटी ने केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाओ के बारे विस्तार से बताते हुए अबकी बार दो सो पार की बात कही बैठक मे जिला पदाधिकारी,मण्डल अध्यक्ष ,मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष/संयोजक सहित ,विधायक रणजीत सिंह गुणवान ,सुदेश राय ,उर्मिला मरेठा ,अमिता अरोरा, कारण सिंह वर्मा, ललित नागोरी आदि मोजूद थे कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री रवि मालवीय, धर्मेंद्र राठौर ने किया एवं आभार व्यक्त जिला महामंत्री गजराज मेवाड़ा ने किया।
    .

    Similar Post You May Like