Breaking News

पुलिस दल पर हमला करने के आरोप में 11 लोगों पर प्रकरण दर्ज

reporter 2020-05-09 90
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • ग्राम बडनगर में भारी पुलिस बल।







    सीहोर। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पूरे देश में लॉक डाउन जारी है ऐसे में पुलिस गांव गांव घूम कर लॉक डाउन का पालन करा रही है।
    शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिला सीहोर में लॉक डाउन के पालन कराने की बात को लेकर मुख्यालय के समीपस्थ्य ग्राम बमूलिया में कुछ ग्रामीणों ने पुलिस पेट्रोलिंग दल पर हमला कर दिया। इस हमलें में पुलिस के दो जवान सहित एक ग्रामीण महिला के घायल होने की बात सामने आ रही है।
    पुलिस के मुताबिक इस हमले में थाना कोतवाली में पदस्थ्य प्रधान आरक्षक सुभाष कटारे और आरक्षक तेज सिंह वर्मा को गंभीर चोट पहुंची।
    जिनका कहना था कि वह शुक्रवार दोपहर को ग्राम में पेट्रोलिंग करने गए थे ग्राम के ही एक मंदिर के पास कुछ लोग झुंड बनाकर बैठे थे जिनको उन्होंने समझाया कि लॉक डाउन में तुम सब लोग अपने घर जाओ तभी विनोद जाटव नाम के एक युवक ने पुलिस से विवाद किया।
    पुलिस के मुताबिक युवक और एक दर्जन ग्रामीणो ने पुलिस जवानों के साथ मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया।
    सूचना मिलने पर मुख्यालय से अतिरिक्त बल पहुंचा और पुलिस आरक्षकों को ग्रामीणों से मुक्त कराया।
    इस घटना के बाद गांव में पुलिस का पहरा है तो वहीं पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।
    इस घटना में थाना कोतवाली पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
    पुलिस ने विनोद जाटव, महेश, सूरज, रामप्रसाद,बलदेव, कालू पेंटर,खुशीलाल, शुभम, भूरा,

    मुन्नीबाई और राजेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148,149,320,341,324,353,241,188 एवं 51,2 महामारी आपदा अधिनियम के तहत प्रकरण
    दर्ज किया है।

    इस मामले में पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान का कहना है कि बढनगर गांव में कुछ लोगों ने शासकीय कार्य में बाधा डाली और लॉक डाउन का पालन कराने गई पुलिस मोबाईल टीम पर हमला किया। सभी आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है और कुछ लोगों को राउंडअप लिया गया है अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। .

    Similar Post You May Like