Breaking News

सियासत की धुरी रहे विधायक राय को मंत्रिमंडल में क्या मिल पाएगी जगह ?

reporter 2020-05-27 454
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • सुदेश राय, विधायक सीहोर विधानसभा।

    सीहोर। इन दिनों मंत्रिमंडल विस्तार की खबरे जोर पकड़े हुई है। मंत्रिमंडल का विस्तार इस हफ्ते होना संभावित है। ऐसे में जिले से भाजपा विधायक सुदेश राय के नाम को लेकर अटकलें बनी हुई है।बता दे कि सीहोर से भाजपा विधायक सुदेश राय मुख्यमंत्री के करीबी होने के साथ ही पिछले महीनों में हुई सियासती उठापठक में महत्वपूर्ण कड़ी रहे है ।
    हाल ही में कोरोना के बाद अब पुनः प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।
    राजनीतिक जानकारों की माने तो इस हफ्ते के आखरी तक संभावित मंत्रिमंडल का विस्तार होना लगभग तय है।बताया जा रहा है कि सीहोर जिले से मंत्रिमंडल में दो नामो पर रस्साकस्सी चल रही है।
    इछावर से भाजपा विधायक कारण सिंह वर्मा और सीहोर से भाजपा विधायक सुदेश राय के नाम संभावित तौर पर सामने आ रहे है।

    माना जा रहा है कि इछावर से भाजपा विधायक एज फैक्टर के कारण मंत्रिमंडल सूची में यदि जगह नही बना पाए तो भाजपा विधायक सुदेश राय पर सहमति बम सकती है।

    यहाँ बता दे कि पिछलों दिनों सीहोर में ही सत्ता की इबारत रखी गई थी और करीब एक पखवाड़े तक शहर की दो होटलों में भाजपा एवं समर्थित विधायक रुके हुए थे।

    सियासत के इस उठापठक में सीहोर से भाजपा विधायक सुदेश राय का अहम रोल था और मुख्यमंत्री ने उस समय उन्हें विधायको को लेकर अहम जबाबदारी सौपी थी।
    इस घटना के बाद यह तय हो गया था कि आने वाले दिनों में विधायक राय को सत्ता में अहम रोल रहेगा और उन्हें मंत्री पद से भी नवाजा जा सकता है।इन दिनों अंदारखनो की माने तो विधायक राय का मंत्रिमंडल में स्थान लगभग तय माना जा रहा है। .

    Similar Post You May Like