Breaking News

वेब सीरीज में विवादित सीन, पूर्व सैनिकों ने एकता कपूर पर की एफआईआर की मांग

reporter 2020-06-05 227
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • ज्ञापन सौंपते पूर्व सैनिक और समाजसेवी लोग।

    सीहोर। धारावाहिकों और वेब सीरीज में विवादित और बोल्ड कंटेंट को लेकर एकता कपूर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। आर्मी की डे्रस को लेकर एक विवादित सीन होने के चलते एकता कपूर को देशभर में विरोध हो रहा है।
    शुक्रवार को सीहोर जिले के पूर्व सैनिकों एवं सामाजिक संगठनों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने एकता कपूर के खिलाफ सेना के अपमान को लेकर एफआईआर की मांग उठाई है। मौके पर उपस्थित पूर्व सैनिक निकेश मेवाड़ा ने बताया कि मीडिया से मिली जानकारी अनुसार एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में भारतीय जवान का अपमान किया है। एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में आर्मी के जवान की

    कहानी दिखाई है कि एक जवान ड्यूटी पर जाता है और उनकी पत्नी पर दूसरे आदमी के साथ सम्बंध को दर्शाया गया है। इस दौरान वो दूसरे आदमी को मिलिट्री ड्रेस पहनाती है और उसे फाड़ती है। इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई जा रही है, उचित है और एकता और उनकी मां के खिलाफ कई सामाजिक संगठनों ने शिकायत दर्ज करवाई है।
    उक्त कृत्य से आर्मी के जवानों व समाज में आक्रोष व्याप्त है, यह कृत्य निंदनीय है, ये हमारे जवानों का अपमान है, देश की गरिमा का अमपान है, हमारे द्वारा मांग की जाती है उक्त प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच कर दोषियों के खिलाफ दण्डात्मक कार्यवाही किये जाने की मांग की गई है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रुप से पूर्व सैनिक सुनील मोहनिया, विकास रोहित, मनीष राठौर, मनमोहन जायसवाल, विद्यार्थी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश मालवीय, ट्रेड यूनियन के जिलाध्यक्ष अनार सिंह मालवीय, कांग्रेस नगर उपाध्यक्ष आजमलाला, एनएसयूआई अमन लाला, बहुजन क्रांति मोर्चा के जिला संयोजक जितेन्द्र मालवीय, सुरेश मालवीय, छगनलाल मालवीय आदि उपस्थित रहे।
    .

    Similar Post You May Like