Breaking News

सरकारी भूमि पूजन में भाजपा विधायक और अधिकारियों ने की कोविड नियमों की अनदेखी

reporter 2020-06-13 176
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • भूमि पूजन में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

    सीहोर। प्रदेश में कोरोना संक्रमितो की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हालत काबू से बाहर होते जा रहे हैं। कोरोना महामारी में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने गाईड लाइन जारी की है, जिसके तहत शादी समारोह और शव यात्रा में निर्धारित संख्या में लोगों को शामिल होने के निर्देश हैं किसी भी कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग और भीड़ एकत्रित न करने के आदेश हैं। सरकारी आयोजन पर भी रोक लगाई गई है,
    लेकिन शासकीय और राजनीतिक कार्यक्रमों में कोविड नियमों की अनदेखी जमकर की जा रही है।
    शनिवार को इछावर विधानसभा क्षेत्र के भाऊखेड़ी ग्राम में आयोजित एक शासकीय भूमि पूजन कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल उठाते अधिकारी और जनप्रतिनिधि नजर आए।
    यहाँ सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हुए। पूर्व मंत्री और इछावर विधायक करण सिंह वर्मा ने ग्राम पंचायत भाऊखेड़ी में मांगलिक भवन परिसर में सांसद मद अंतर्गत राशि रुपये 3 लाख से स्वीकृत बॉउंड्रीवॉल निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया। इस दौरान केंद्र सरकार की कोविड दिशानिर्देशों का खुला उल्लंघन दिखाई दिया, कार्यक्रम में 10 साल से कम उम्र के बच्चे और बुजुर्ग भी मौजूद रहे। जबकि जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी अनदेखी की गई।
    इस मामले में इछावर जनपद सीईओ आयुषी गोयल का कहना है कि ग्राम पंचायत द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया था। सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया आयोजन स्थल पर मास्क बाटे गए। कम संख्या में लोग थे।
    कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि बद्री प्रसाद वर्मा जनपद सदस्य प्रतिनिधि करण वर्मा, सरपंच ग्राम पंचायत भाऊखेड़ी श्रीमती कौशल्या बाई, पूर्व जनपद अध्यक्ष बाबूलाल वर्मा, वरिष्ठ समाजसेवी मिट्ठू लाल मुकाती, करण वर्मा, चूरण सिंह वर्मा उपस्थित थे। अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) ब्रजेश सक्सेना, मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री आयुषी गोयल,  नायब तहसीलदार पूर्णिमा शर्मा, सहित जनपद स्टॉफ मौजूद रहा। .

    Similar Post You May Like