Breaking News

कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर प्रायवेट क्लीनिक, दवा विकेताओं पर 13800 का जुर्माना

reporter 2020-06-26 58
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • निरीक्षण करता नपा अमला।

    सीहोर। देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ रहे हैं बावजूद इसके इस जानलेवा महामारी के प्रति लोग लापरवाही बरत रहे हैं। आमजन के साथ ही कोविड रोकथाम में बडी जिम्मेदारी जिन्हें निभाना चाहिए वह डाक्टर भी इस महामारी को लेकर सतर्क नहीं हैं। शुक्रवार को नगरपालिका अमले ने कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले प्रायवेट क्लीनिक, दवा विक्रेताओं, प्रायवेट अस्पताल और पैथोलाजी लेब का निरीक्षण कर जुर्माने की कार्यवाही की है।

    निरीक्षण के दौरान निकाय के आदेश का उल्लंघन करने वालों पर कुल 13800 रुपये का अर्थदंड वसूल किया गया।
    साथ ही समझाईश दी गई कि अपने-अपने अस्पतालों में दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का उपयोग आवश्यक रूप से किया जाए।
    स्वास्थ्य प्रभारी दीपक देवगडे ने बताया कि 6 प्रायवेट क्लीनिक, 4 दवा विक्रेता और एक बर्तन विक्रेता पर जुर्माने की कार्यवाही की गई है।

    डाक्टरों के प्रायवेट क्लीनिकों पर मरीज और उनके परिजन बिना मास्क के पाए गए साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा था।
    नगरपालिका सीएमओ संदीप श्रीवास्तव का कहना है कि कोरोना महामारी के प्रति लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। नपा का अमला मुख्य बाजार और कर्मिशियल क्षेत्रों का लगातार निरीक्षण करेगा जो भी दुकानदार कोविड नियमों का उल्लंघन करेगा पर अर्थदण्ड की कार्यवाही की

    जाएगी। इस कार्यवाही में स्वच्छता प्रभारी दीपक देवगडे, स्वच्छता निरीक्षण अमित यादव, प्रकाश परमार सहित नपाकर्मी उपस्थित रहे।

    .

    Similar Post You May Like