Breaking News

हजारों समर्थकों के साथ पूर्व विधायक ने छोड़ी भाजपा, सक्सेना ने किया निर्दलीय नामंकन दाखिल!

reporter 2018-11-05 945
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • तहसील कार्यालय में नामांकन दाखिल करते हुए पूर्व विधायक रमेश सक्सेना।

    सीहोर। पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने सोमवार को हजारों समर्थको के साथ भाजपा को टाटा कर दिया। इस्तीफे के पहले पूर्व विधायक के साथ रैली में हजारों समर्थको की भीड़ ने चुनावी माहौल को सरगर्म कर दिया। रैली के समापन पर बाल बिहार मैदान में पूर्व विधायक रमेश सक्सेना और जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक अध्यक्ष श्रीमती उषा सक्सेना ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाजपा के कई पदाधिकारी शामिल रहे उनका समर्थन करते हुए भाजपा से सामूहिक इस्तीफा का ऐलान कर दिया।
    निर्दलीय प्रत्यासी के रूप में पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान पूर्व विधायक रमेश सक्सेना के नेतृत्व में सुबह ग्राम बरखेड़ा हसन से हजारों ग्रामीण कार्यकर्ताओ के साथ एक रैली शुरू हुई और यह रैली दोपहर 1 बजे कोतवाली चौराहा पहुची। इस रैली का समापन बाल बिहार मैदान पर हुआ। पूर्व विधायक रमेश सक्सेना की अगुवाई में हजारों की तादाद में रैली में शामिल समर्थको की भीड़ ने चुनावी माहौल को सरगर्म कर दिया। इस दौरान पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने नामांकन फार्म जमा करने के बाद कार्यक्रम स्थल बाल बिहार मैदान पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। खास बात यह रही की इस दौरान पूर्व विधायक रमेश सक्सेना के समर्थन में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता ,नेता और भाजपा संगठन के पदाधिकारी खुलकर सामने आ गए और मंच पर उपस्थित सभी भाजपा पदाधिकारियो ने बगावत के सुर बुलंद करते हुए भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से सामूहिक इस्तीफे दे दिए।
    सोमवार को श्री सक्सेना की अगुवाई में निकली रैली में शामिल हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर राजनीतिक पंडित चुनावी गणित भिडाने में व्यस्त हो गए। रैली में बड़ी संख्या में शामिल हजारों कार्यकर्ताओ की भीड़ के बाद चुनावी समीकरण भी लगने लगे है।
    .

    Similar Post You May Like