Breaking News

प्रेरणादायक पहल: दिव्यांग महिला को देख जब एसपी पहुँचे फरियाद सुनने, की समस्या हल

reporter 2020-09-15 504
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • महिला से बात करते एसपी एसएस चौहान।

    सीहोर। पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान की पहचान एक संवेदनशील और गंभीर अधिकारी के रूप में होती है। घातक कोरोना महामारी का संक्रमण काल हो या फिर जिले में भीषण बाढ़ उन्होंने सक्रियता के साथ वह अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे। कार्यालय में आने वाले फरियादी और आमजन से बड़े ही सहजता से मिलते हैं। उनकी यही सरलता से वह जनता के बीच लोकप्रिय और चहेते बन गए हैं।

    मंगलवार को एक बार फिर उनका संवेदनशील चेहरा सामने आया जब एक दिव्यांग महिला को देखकर वह खुद उसके पास गए और उसकी समस्या सुनी साथ ही निराकरण का आश्वासन दिया।
    वाकया मंगलवार दोपहर का है जब एक दिव्यांग और बेसहारा महिला राजकुमारी सोनी सीहोर पुलिस अधीक्षक कार्यालय सीहोर अपनी शिकायत लेकर पहुंची थी। दिव्यांग महिला को देखकर एसपी श्री चौहान खुद महिला के पास गए और उसकी समस्या सुनी। महिला का कहना था कि वह बेसहारा है हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के समीप टप्पर बना कर रहती थी। एक दुर्घटना में काफी समय तक अस्पताल में भर्ती रही इस दौरान किसी व्यक्ति ने उसके टप्पर पर कब्जा कर लिया।
    एसपी चौहान ने महिला को न्याय का आश्वासन दिया और तत्काल ही सीएसपी तुषार सीहोर को पूरे का निराकरण करने के निर्देश दिए हैं। .

    Similar Post You May Like