Breaking News

ग्रामीण को गर्म तेल की कढाई में धकाया, पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार, अब परिजनों को धमकी दे रहा सरपंच पति

reporter 2020-09-22 265
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • न्याय के लिए भटकते पीडित के परिजन।

    सीहोर। ग्रामीण को गर्म तेल की कढाई में धकेलने वाला सरपंच पति गांव में घूम रहा है और पीडित के परिजनों को राजीनामे और जान से मारने की धमकी दे रहा है।
    पीडित अस्पताल में गंभीर हालात में भर्ती है तो वहीं दूसरी और उसके परिजनों को धमकियां मिल रही हैं जो न्याय के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं। मंडी थाना के तहत आने वाले ग्राम चांदबढ धनखेडी में 9 सितंबर को आरोपी सरपंच पति राकेश कौरवे ने पीएम आवास में रिश्वत न देने पर ग्रामीण गिरवर नाथ को गर्म तेल की कढाई में धकेल दिया था।
    घटना में गिरवर का आधा शरीर बुरी तरह झुलस गया, जिसका उपचार बीते 13 दिन से जिला अस्पताल सीहोर में चल रहा है। फरियादी की शिकायत पर सरपंच पति राकेश कौरवे के खिलाफ मंडी थाना में प्रकरण दर्ज कर लिया था लेकिन 13 दिन बीत जाने के बाद भी मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई। ऐसे में मंडी थाना पुलिस पर आरोपी को सरंक्षण देने के आरोप लग रहे हैं।

    राजीनामे के लिए पीडित परिवार पर दबाव
    मंगलवार को पीडित गिरवर नाथ के बेटे मुकेश और बडे भाई दूलानाथ ने पुलिस अधीक्षक सीहोर और कलेक्टर को लिखित शिकायती आवेदन सौंपा। न्याय की गुहार लगाते हुए पीडित परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तार की मांग उठाई है। मुकेश ने मंडी थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस आरोपी को संरक्षण दे रही है चांदबढ चौकी पर आरोपी रोजाना पुलिसकर्मियों के साथ बैठता है और पूरे गांव में खुलेआम घूमता है, वह और उसके परिवार के लोग हमे धमका रहे हैं, राजीनामे के लिए

    दबाव बना रहे हैं। बोलता है कि यदि तुमने राजीनाम नहीं किया तो तुम लोगों का हाल भी गिरवर जैसा होगा। बताया कि सरपंच पति से उनके परिवार को खतरा है। पीडित परिवार ने गिरफ्तारी की मांग की है।

    मंडी थाना टीआई डीएसपी अर्चना अहीर का कहना है प्रकरण दर्ज है आरोपी से पूछताछ चल रही है, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।
    .

    Similar Post You May Like