Breaking News

कृषि बिल के विरोध में हाथों में जलती मशाल लेकर सडकों पर निकले कांग्रेसी

reporter 2020-09-24 201
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • मशाल जूलूस निकालती कांग्रेस।

    सीहोर। कृषि बिल का देशभर में विरोध हो रहा है। सत्तारूढ भाजपा सरकार इसी किसानों का हितकारी बिल बता रही है तो वहीं किसान और विपक्षी पार्टियों बिल के विरोध में खुलकर प्रदर्शन कर रही हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिला सीहोर में गुरूवार को कृषि बिल के विरोध में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मशाल जूलूस निकालकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
    विरोध प्रदर्शन में शामिल युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि सरकार द्वारा लाये जा किसान बिल के कारण देश भर के किसान आंदोलित हैं और इस बिल में सरकार की कुछ उद्योगपतियों को लाभ पहुचा ने की मंशा है कांग्रेस पार्टी किसी भी सूरत में किसानों का अपमान नही होने देंगे।
    वही जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलवीर तोमर ने कहा कि मप्र सरकार ने भी किसानों के साथ बीमा वितरण में छलावा किया है सर्वे में भी सरकार द्वारा लापरवाही की जा रही है । पूर्व विद्यायक शैलेन्द्र पटेल ने कहा कि किसी भी सरकार को अपने देश के नागरिकों को संतुष्ट करने के बाद ही नये कानून बनाने चाहिए किसान भारतीय अर्थव्यवस्था की नींव है और यदि वही परेशान रहेगा तो खुशहाली की बात करना बेमानी है।
    जिलाध्यक्ष राजीव गुजराती ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाये जा रहे अध्यादेश से किसानों में काफी आक्रोश है और पूरे देश का किसान आंदोलित है। वही दूसरी और प्रदेश में कई किसानों के साथ बीमा वितरण में भी छलावा किया गया है और वर्तमान में भी शासन द्वारा सर्वे में लापरवाही की जा रही है तो कई किसानों को अभी तक गेहू तुलाई का पैसा भी नही मिला है। इस अवसर पर कांग्रेस नेता हरीश

    राठौर,शमीम अहमद, जफर लाला, नईम नवाब, राजीव गुजराती, नरेश कप्तान, धर्मेन्द्र ठाकुर, देवेंद्र ठाकुर, मुस्तुफा अंजुम,कपिल उपाध्याय, मनोज पटेल, संतोष पटेल, घनश्याम पटेल, रमेश राठौर, भगत तोमर, विवेक राठौर, मुकेश ठाकुर, मृदुल तोमर,राकेश वर्मा, हाफिज चौधरी, इरफान बेल्डर, तमकीन बहादुर,आजम बेग, उमेश रोहित गजराज परमार, संतोष मालविय, तुलसी राठौर, लोकेंद्र वर्मा, रवि ठाकुर, चंद्र सिंह ठाकुर, अमित पटेल, आजम लाला,अनिल सैन, विजय परमार, सुमित नर्रे, मोहित किंगर,नरेश यादव, सर्वेश व्यास, महेंद्र परमार, नरेंद्र पटेल, मनीष मेवाड़ा, यश यादव, सूर्यांश जादौन, विकास विश्वकर्मा, कमलेश यादव, राहुल गॉवनी, विकास मीणा,सूर्यांश प्रताप सिंह, प्रशांत भेरवे, रितिक महोबिया, आकाश बड़ोदिया,तेजल शर्मा, अमन यादव,
    .

    Similar Post You May Like