Breaking News

हाथरस घटना के विरोध में बहुजन क्रांति मोर्चा उतरा सडकों पर, नारेबाजी कर सौंपा ज्ञापन

reporter 2020-10-09 138
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • बहुजन क्रांति मोर्चा के कार्यकर्ता।

    सीहोर। हाथरस घटना को लेकर बहुजन समाज में आक्रोश है। आरोपियों को फांसी की मांग को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। गुरूवार को सीहोर जिला मुख्यालय पर बहुजन क्रांति मोर्चा संगठन द्वारा विरोध जताकर ज्ञापन सौंपा गया।

    जिनका कहना था कि उत्तरप्रदेश के हाथरस में बहुजन समाज की बेटी के साथ हुए जघन्य अपराध बलात्कार और हत्या सहित परिवार की प्रशासन स्तर पर दी जाने वाले प्रताडऩा तथा परिवार की सुरक्षा की मांग, आजमगढ़ के बासागांव में जघन्य हत्या, उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में एक युवती के साथ अपहरण कर गैंगरेप में नृशंस हत्या, बुलंदशहर में 8 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार, गुजरात में इंडियन लॉसर्य एसोशिएशन के प्रदेश अध्यक्ष की सरेआम हत्या, राजस्थान में बहुजन समाज की बेटियों पर हो रहा अत्याचार तथा केन्द्र सरकार द्वारा पारित किसान विरोधी तीन बिलों के विरोध में आज बहुजन क्रांति मोर्चा के नेतृत्व में सीहोर सहित देश के 500 से अधिक जिलों में एक साथ धरना, विरोध प्रदर्शन एवं देश के राष्ट्रपति एवं राज्यों के राज्यपाल के नाम से ज्ञापन कलेक्टर कार्यालय सीहोर में डिप्टी कलेक्टर सीहोर को सौंपा गया है।
    बहुजन क्रांति मोर्चा के नेतृत्य में दिए गए ज्ञापन में राष्ट्रीय किसान मोर्चा, भारतीय विद्यार्थी युवा बेरोजगार मोर्चा, राष्ट्रीय मूल निवासी महिला संघ, ओबीसी महासभा अधिकार परिषद, राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा, बहुजन अधिकारी/कर्मचारी संघ टे्रड यूनियन, जमीएत-ए-इस्लामिक हिन्द, अखिल भारतीय रजक महासंघ, राष्ट्रीय आदिवासी एकता परिषद सहित, इंडियन पेंशनर्स संघ अन्य संगठनों के प्रतिनिधि एवं पदाधिकारी ज्ञापन एवं धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

    .

    Similar Post You May Like