Breaking News

वाहन चोर और चैन स्नेचिंग बेल्ट पर पुलिस की नजर, जांच में जुटा 5 सदस्यीय दल

reporter 2020-10-10 512
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • नलीन बुधौलिया, टीआई कोतवाली थाना


    सीहोर। शहर में बढती वाहन चोरी और चैन स्नेचिंग की वारदातों पर रोकथाम लगाना और बदमाशों तक पहुंचना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। बीते कुछ दिनों में शहर में जिस प्रकार से सड़क की शहरों पर महिलाओं के गले से चैन झपटी गई हैं उससे पुलिस की सजगता पर उंगलिया उठी हैं। इन सारी घटनाओं को लेकर जब कोतवाली टीआई नलीन बुधौलिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि
    वाहन चोरी और चैन स्नेचिंग की घटनाओं पर रोकथाम लगाने और शातिर चोर-बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए सीहोर पुलिस ने विस्तृत कार्य योजना तैयार की है। चोरियों की इन वारदातों की जांच के लिए एक दल गठित किया गया है।
    नलीन बुधौलिया कहते हैं कि इन सब घटनाओं के पीछे गिरोह का हाथ हो सकता है। एसआई रोहित भदौरिया के नेतृत्व में 5 सदस्यीय दल सिर्फ

    वाहन चोरी और चैन स्नेचिंग की वारदातों पर काम कर
    रहा है। भोपाल से पुराने वाहन चोर और चैन छिनने वाले गिरोह की जानकारी लेकर फरियादियों से संपर्क कर उन्हें बदमाशों के तश्वीर से शिनाख्त की जा रही है। वारदात की तारीखों से मिलाकर बदमाशों की फोन लोकेशन और अन्य जानकारियों को एकत्रित किया जा रहा है।

    चैन स्नेचिंग बेस्ट पर बनाए 5 चेक पाईंट
    टीआई नलीन बुधौलिया बताते हैं कि देखने में आ आया है कि वाहन और चैन स्नेचर का चोरी करने से लेकर भागने के अधिकांश घटनाओं में एक जैसे रहे हैं। शहर के कुछ ऐसे स्थान हैं जहां यह वारदातें ज्यादा हुई हैं। चाणक्यपुरी, भोपाल नाका, बस स्टैण्ड, गंगा आश्रम, नदी चौराहा, बह्मपुरी चोरों का बेल्ट है इन्हीं स्थानों पर पांच चेक पाइंट बनाए गए हैं जो संदिग्ध वाहन बाईक राइडर पर नजर बनाए रखते हैं और जरूरी लगने पर रोककर पूछताछ भी करते हैं। इन पांच पाइंट के इतर भी शहर के अन्य इलाकों में चेक पाइंट लगाए जा रहे हैं। पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।
    बताया कि शहर में रात्रि गश्त निरंतर जारी है। बडे अफसर सतत निगरानी बनाए हुए हैं। पुलिस को जल्द ही सफलता प्राप्त होगी।

    .

    Similar Post You May Like