Breaking News

बिजली ठेकेदार और जूनियर इंजीनियर आमने-सामने, थाने पहुँची शिकायत

reporter 2020-11-26 535
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago

    सीहोर। बिजली विभाग में आए दिन अधिकारी कर्मचारियों के बीच खींचतान चलती रहती है। इस बार जूनियर इंजीनियर और ठेकेदार आमने सामने हैं।
    बिजली विभाग सीहोर टाउन में पदस्थ्य जूनियर इंजीनियर विकास तिवारी ने थाना कोतवाली सीहोर में एक शिकायती आवेदन सौंपा है। दरअसल यह आवेदन विभाग के ही बिजली ठेकेदार के खिलाफ है। जिसमें तिवारी ने ठेकेदार दिलीप सरकार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। तिवारी का आरोप है कि गुरूवार सुबह करीब 10 बजे वह अपने केबीन में बैठकर कार्य कर रहे थे तभी ठेकेदार दिलीप सरकार आया और उसके साथ गाली गलौच करने लगा। धमकी देते हुए बोला कि तुम मेरे काम में गलतियां निकाल रहे हो तुम्हें जान से मार दूँगा।

    झूठे किसी भी प्रकरण में फंसा दूंगा। मेरे काम में हस्तक्षेप मत करो। तिवारी ने बताया कि ठेकेदार द्वारा एक कालोनी में घटिया स्तर का बिजली काम किया गया है जिसकी जांच के बाद उन्होंने रिपोर्ट दी है इस कारण ठेकेदार उन्हें धमका रहा है। वह उनसे गलत काम करवाना चाहता। श्री तिवारी ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना की शिकायत जब उन्होंने थाने में की तो उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। जबकि इस मामले में थाना कोतवाली प्रभारी प्रभात गौड का कहना है कि हमने आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।
    जबकि ठेकेदार दिलीप सरकार का कहना है कि इंजीनियर विकास तिवारी कॉलोनी के उपभोक्ताओं को परेसान कर रहे हैं। मीटर संबंधित अनुमति देने में जान बूझकर देरी कर रहे हैं जिससे उपभोक्ता परेसान हो रहे हैं। वह मुझपर अनावश्यक दवाब बना रहे हैं। मैंने इस बात की शिकायत अधीक्षण यंत्री से भी की है।
    .

    Similar Post You May Like