Breaking News

बोले कुरैशी पार्टी मौका देगी तो उम्मीदों पर उतरुंगा खरा

reporter 2020-12-20 280
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • हसीन कुरैशी, युवा कांग्रेस नेता।

    सीहोर। नगरीय निकाय आरक्षण के बाद चुनावी सरगर्मी बढ गई है। चुनावों को लेकर कांग्रेस में प्रत्याशी चयन समीति गठित हो चुकी है और वार्डों से टिकट मांगने वाले उम्मीदवार अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। युवा नेता मोहम्मद हसीन कुरैशी ने भी राजेन्द्र प्रसाद वार्ड 5 से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए अपनी दावेदारी समीति के समक्ष प्रस्तुत की है। युवा कांग्रेस नेता हसीन कुरैशी कहते हैं कि यदि पार्टी उन्हें अवसर देती है तो वह वार्ड से चुनाव लडने को तैयार हैं और पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।
    पूर्व विधायक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश सक्सेना के करीबी माने जाने वाले कुरैशी लंबे वक्त से राजनीति में सक्रिय हैं।
    समाजसेवी कार्यों में उनका परिवार सदैव अग्रणी रहा है और जरुरतमंदों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहते हैं और वार्ड में हर वर्ग के लोगों के साथ जुडाव है। वार्ड उनका परिवार है और यहां के रहवासी परिवार के सदस्य। जिनके हर सुख दुख में हमेशा साथ खडे रहे हैं।
    कुरैशी कहते हैं यदि उन्हें मौका मिलता है तो वह वार्ड का विकास करेंगे। वार्ड में पक्की सडकें, डे्रनेज व्यवस्था, पात्र हितग्राही को गरीबी राशन कार्ड, विधवा पेंशन, वृद्धावस्था पेंशन, दिव्यांग पेंशन व शासन द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ वार्डवासियों को दिलाने के लिए संघर्षरत रहेंगे।


    .

    Similar Post You May Like