Breaking News

सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने पर पुलिसकर्मियों ने नँगा कर थाने में बेरहमी से पीटा , अस्पताल में भर्ती

reporter 2021-04-04 486
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • पुलिस की पिटाई से घायल।

    सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिला सीहोर में वर्दी पर गुंडागर्दी के आरोप लग रहे हैं।
    आरोप यह है कि सुनवाई ना होने पर जब एसपी और सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की तो नाराज होकर पुलिसकर्मियों ने फरियादियों की ही बेरहमी से पिटाई कर दी।

    पुलिस की पिटाई से घायल फरियादी भोपाल के अस्पताल में भर्ती है। जहाँ उसका उपचार चल रहा है।
    गोपालपुर निवासी सईद खां पिता गुलाब खाने गोपालपुर थाना में पदस्थ एसआई मनोहर सिंह और अन्य पुलिसकर्मियों पर उनके साथ मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए हैं भोपाल के नर्मदा अस्पताल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करते हुए शहीद खाने बताया कि शनिवार रात को वह नसरुल्लागंज से गोपालपुर जा रहे थे तभी मनोहर सिंह एसआई ने उन्हें फोन लगाकर थाने बुलाया जब मैं थाने पहुंचे तो एसआई मनोहर सिंह और सात आठ पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की उनके पूरे कपड़े उतरवाए और प्लास्टिक के पाइप लात घुसा से पिटाई की।

    सईद खां ने आरोप लगाए कि पुलिस ने उसके परिवार के नाबालिगो के साथ भी मारपीट की। सलमान जावेद और शेफान खान के साथ भी पुलिस ने बेरहमी से मारपीट की।

    शहीद खान का कहना है कि गांव के ही कुछ लोगों से उनका झगड़ा हुआ था जिसकी शिकायत थाना गोपालपुर में उन्होंने की थी लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी उक्त लोगों के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई उल्टे फरियादियों के साथ मारपीट की गई इस बात की।

    शिकायत शनिवार को पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान और 181 सीएम हेल्पलाइन पर उन्होंने की थी इस बात से नाराज होकर गोपालपुर थाने के पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की है।
    इस मामले में गोपालपुर थाना प्रभारी जितेंद्र व्यास का कहना है कि आरोप बेबुनियाद है थाने में किसी के साथ मारपीट नही की गई।

    पुलिस अधीक्षक एस एस चौहान ने कहा कि शिकायत कर्ता के खिलाफ कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं, दो पक्षों में विवाद हुआ था। नसरुल्लागंज एसडीओपी को जांच के लिए नियुक्त किया गया है।
    .

    Similar Post You May Like