Breaking News

राठौर बोले हार के डर से अभिव्यक्ति व्यक्त करने वालो पर कांग्रेस करा रही है झूठे मुकदमे दर्ज

reporter 2019-04-09 137
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • हिरदेश राठौर, भाजपा

    सीहोर। कांग्रेस नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक जनक पोस्ट शेयर किए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह की शिकायत बाद तीन लोगों के विरुद्ध प्रकरण थाना कोतवाली सीहोर में दर्ज किया गया है। इन मुकदमों को लेकर भाजपा ने आपत्ति उठाई है मामले को लेकर कांग्रेस और भोपाल लोकसभा उम्मीदवार दिग्विजयसिंह के खिलाफ मीडिया में एक बयान जारी किया है।
    भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल सीहोर जिला संयोजक हृदेश राठौर ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कांग्रेस को इस चुनाव में भी अपनी हार नजर आ रही है जिसके चलते इसमे की ओछी हरकत पर उतर आए है ।
    राठौर ने आगे बताया कि भोपाल लोकसभा में कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह जो अभी तक चुनाव में अकेले ही प्रत्याशी नजर आ रहे हैं। क्यो की भाजपा ने अभी अपना प्रत्याशी घोषित नही किया है। इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी अकेले ही चुनावी दौड़ में दौड़ रहे हैं। फिर भी उन्हें अपनी हार का डर सता रहा है इसका मुख्य कारण जनता जानती है कि यह जब मुख्यमंत्री थे तब सीहोर की शुगर मिल बंद करवाने में किसका हाथ था, बिजली की क्या स्तिथि थी रोजगार के लिए क्या किया था यह सब पुराना इतिहास सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें हार का आईना दिख रहा है और संगठन के नाम पर कांग्रेस में नेता तो बहुत है पर उनके पास निष्ठावान कार्यकर्ताओ की कमी है। जिसके कारण उन्हें अपनी हार नजर आ रही है ।
    इसके लिए कांग्रेस आम जन मानस को भय दिखा कर उनसे उनकी अभिव्यक्ति की आजादी को छीनने का काम कर रही है ।
    उसी के तहत कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी अभिव्यक्ति व्यक्त करने वालो पर मुकदमा दर्ज कराया ।
    जो इस बात का सबूत है कि कांग्रेस और उसके प्रत्याशी को अपनी हार का डर किस हद तक है । जबकि भाजपा ने अपना उम्मीदवार अभी मैदान में उतारा भी नही । जब भाजपा अपना उम्मीदवार चुनाव में उतारेगी तो इनके क्या हाल होंगे ।.

    Similar Post You May Like