Breaking News

वैक्सिनेशन के बाद भी 10 पुलिसकर्मी संक्रमित, वीडियो काल से एसपी बढा़ रहे मनोबल

reporter 2021-04-15 101
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • एसपी शशिन्द्र चौहान।

    सीहोर। कोरोना संक्रमितों की संख्या जिले में तेजी से बढ़ रही हैं। एक्टिव पाजीटिव मरीजों की संख्या 559 हो चुकी है तो वहीं संक्रमण के चलते लोगों की मौत भी हो रही है।

    चिंताजनक बात यह है कि संक्रमण अब पुलिस विभाग में भी फैल चुका है और पुलिस जवान भी इसके चपेट में आ रहे हैं।

    जिले के अलग-अलग थानों में निरीक्षक, सहायक उपनिरीक्षक, प्रधान आरक्षक और जवान मिलाकर कुल 10 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। बडी बात यह है कि सभी पुलिसकर्मियों को कोरोना वैक्सिन के दोंनो डोज लग चुके थे। इसके बावजूद भी वह संक्रमित हो गए। 

    संक्रमितों जवानों का वीडियो काल पर एसपी बढाते हैं मनोबल 
    सकारात्मक बात यह है कि संक्रमितों जवानों में बीमारी के दौरान किसी भी प्रकार से निराशा का भाव न हो इसके लिए पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान प्रतिदिन वीडियो काल कर उनके चर्चा करते हैं और उनका मनोबल बढाते हैं। खान-पान व ट्रीटमेंट के साथ ही संक्रमित जवानों के परिजनों से भी वह बात करते हैं। 

    विभाग में 973 को लगे वैक्सिन 
    कोरोना संक्रमण के शुरुआत दौर से अभी तक पुलिस लगातार फ्रंट लाईन वर्कर के रुप में अपनी सेवाए दे रही है। विभाग में करीब 973 जवानों को वैक्सिन के दोंनों डोज लग चुके हैं।  
    थाना बुधनी, मंडी, दोराहा, आष्टा और पुलिस लाईन के कुल 10 जवान संक्रमित पाए गए हैं। जिनकी सिटी स्कैन जांच कर सभी को होम आइसालेट किया गया है। सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों और उनके संपर्क में आने वाले अधिकारी-कर्मचारियों के भी टेस्ट कराए जा रहे हैं। 

    ध्यान रखा जा रहा है 
    इस संबंध में पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान कहते हैं कि सभी पुलिसकर्मियों से वह नियमित बात करते हैं संबंधित थानों के टीआई और एसडीओपी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है, जो जवानों के खान-पान से लेकर दवा के साथ ही मूलभूत जरुरतों का ध्यान रखते हैं। .

    Similar Post You May Like