Breaking News

अचानक अस्पताल पहुंचे विधायक राय तो बढ़ गई डॉक्टरों की बेचैनी

reporter 2019-09-17 279
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • अस्पताल का निरीक्षण करते सीहोर विधायक सुदेश राय।

    सीहोर। सीहोर विधायक सुदेश राय द्वारा सोमवार को अस्पताल का निरीक्षण किया ।
    अस्पताल में वार्डो में मरीजों और उनके परिजनों से चर्चा कर सिविल सर्जन डॉ आनंद शर्मा को अस्पताल में नियमित साफ सफाई और दवाइयों के वितरण के सम्बंध में निर्देश दिये और साथ ही अस्पताल की नई बिल्डिंग निर्माण के स्थान का अवलोकन किया ।

    श्री राय के प्रयासों से राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत सीहोर जिला चिकित्सालय को 15 करोड़ की लागत की एक नई बिल्डिंग की स्वकृति मिली है जिसका निर्माण अति शीघ्र अस्पताल परिसर में ही होना है । नई बिल्डिंग के निर्माण के लिए पुरानी बिल्डिंग को जल्द ही हटाये जाने की कार्यवाही करने के निर्देश भी सिविल सर्जन को दिए है ।

    विधायक सुदेश राय ने अस्पताल की नई बिल्डिंग के सम्बंध में बताया कि सीहोर अस्पताल में आने वाले मरीजों की संख्या के हिसाब से अस्पताल पलंग एवं स्थान कम होने की बजह से मरीजों को परेशानियों का सामना पड़ता है अब नई बिल्डिंग की स्वीकृति हो गई है नई बिल्डिंग बन जाने के बाद मरीजो को और अन्य सुबिधाये भी सीहोर अस्पताल में उपलब्ध हो जाएंगी ।
    अस्पताल के निरक्षण के समय उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष सीताराम यादव भाजपा प्रवक्ता राजकुमार गुप्ता सिविल सर्जन आनंद शर्मा, डॉ भारत आर्य, डॉ आरके वर्मा, डॉ सुधीर श्रीवास्तव, डॉ गगन नामदेव उपस्थित रहे। .

    Similar Post You May Like