Breaking News

अपने बयान पर मीडिया से माफी मांगे सांसद प्रज्ञा-रोहिला

reporter 2019-09-19 188
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • आशीष रोहिला, कांग्रेस नेता।

    सीहोर।मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर एक कार्यकर्म में शरीक होने आए सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सीहोर मीडिया को लेकर जो अनुचित बयानबाजी की है,वो बेहद ही दोयमदर्जे ओर बेशर्मी भरी है।उनका यह बयान उनकी छोटी और दूषित मानसिकता का परिचय दे रहा है।सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सीहोर मीडिया को बईमान बताकर अपनी भद्दी मानसिकता का परिचय दिया है।इस तरह के बयान के बाद सांसद प्रज्ञा को सम्पूर्ण मीडिया जगत से माफी मांगना चाहिए।जिला कांग्रेस के महामंत्री आशीष रोहिला ने बयान जारी करते हुए कहा कि पत्रकार देश का चौथा स्तंभ है।भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव ब्लास्ट में आरोपित हैं जो देश में नफरत फैलाने की राजनीति करती हैं। सक्रिय राजनीति में आने के बाद से ही वह लगातार अमर्यादित बयान देती रही हैं। सीहोर मीडिया को लेकर उन्होंने अमर्यादित बयान दिया है।इस बयान की पूरी कांग्रेस निंदा करती है।इसके पूर्व भी सांसद प्रज्ञा ठाकुर राष्ट्र पिता महात्मा गांधी तो मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को भी आतंकवादी बताया था।
    एक और प्रधानमंत्री स्वच्छता की बात करते है तो उनकी सांसद बोलती हैं कि मैं शौचालय और नाली निर्माण के लिए सांसद नही बनी। सीहोर मीडिया द्वारा उनके बयानों को निष्पक्ष रूप से प्रकाशित किया गया। इसी बात से दुर्भावना रखते हुए उन्होंने सीहोर मीडिया को बेईमान बोल दिया। कांग्रेस उनके बयान की घोर निंदा करता है और
    जिला कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करती है कि इस तरह की दूषित मनसिकता रखने वाली सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की संसद सदस्यता खत्म कर देना चाहिए।.

    Similar Post You May Like