Breaking News

संकट में बिजली विभाग- कोरोना टीकाकरण में विद्युकर्मियों की अनदेखी

reporter 2021-04-19 412
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago

    सीहोर। कोरोना की दूसरी लहर तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रही है और इस जानलेवा संक्रमण के चलते लोग अपनी जान गवां रहे हैं। संक्रमण के बचाव के लिए टीकाकरण कार्य में भी तेजी लाए जा रही है।

    पहले फेस में हेल्थ और फ्रंटलाईन वर्करों को टीके लगाए गए थे अब 45 पार उम्र वालों को वैक्सीन डोज लग रहे हैं लेकिन सरकार द्वारा टीकाकरण कार्य में ने विद्युतकर्मचारियों की अनदेखी की है।
    जबकि पूरे कोरोना काल में विद्युत कर्मचारी फ्रंटलाईन वर्कर बनकर मैदान में डटे रहे। बिजली व्यवस्था बाधित न हो इसके लिए विभाग के कर्मचारी और अधिकारी रात दिन लगे हैं। लेकिन फ्रंटलाइन वर्कर न मानते हुए उन्हें टीके से वचिंत रखा जा रहा है।
    जिसको लेकर विभाग के लोगों में नाराजगी है। सीहोर में पदस्थ्य जूनियर इंजीनियर ने बताया कि विभाग में दर्जनों कर्मचारी संक्रमित हो चुके हैं। एक बाबू की कोविड के चलते मौत हो गई।

    अधिकारी-कर्मचारी संक्रमण काल में पूरी ईमानदारी से डयूटी कर रहे हैं। उन्हें संक्रमण का खतरा बना रहता है। बावजूद इसके उन्हें टीकाकरण का लाभ नहीं मिल रहा है। सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द केंप लगाकर विभाग के कर्मचारियों को टीके लगाए जाए। जिससे संक्रमण का खतरा कम हो सके और कर्मचारियों का मनोबल बढे।
    .

    Similar Post You May Like