Breaking News

खाकी की तगडी सुरक्षा में आक्सीजन पहुंची सीमा पार

reporter 2021-04-19 324
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • आक्सीजन टैंकर के आगे पुलिस फालो वाहन।

    सीहोर। कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए आक्सीजन प्राणवायु की तरह है। जिसकी अन्य राज्यों से प्रदेश में लगातार आपूर्ति की जा रही है। आक्सीजन निर्धारित समय पर अस्पतालों तक पहुंचे इसके लिए पुलिस सुरक्षा ली जा रही है। तगडी पुलिस सुरक्षा के बीच इन आक्सीजन टैंकरों को गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है।
    सोमवार को दो आक्सीजन टैंकरों को सीहोर पुलिस ने सुरक्षित जिले की सीमाओं से निकाला। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की नेतृत्व में यह पूरी कार्यवाही की गई।
    एक आक्सीजन टैंकरों को दौलतपुर से फंदा तो वहीं दूसरे को कुरावर से सोनकच्छ तक पुलिस निगरानी में सुरक्षित पहुंचाया गया। इस कार्य के लिए एसपी द्वारा पांच थानों के प्रभारियों को निदेॢशत किया गया था।
    इस कार्य में थाना प्रभारी श्यामपुर , जावर, आष्टा, मंडी और कोतवाली की डयूटी लगाई गई थी।
    एसपी शशीन्द्र चौहान ने बताया कि आक्सीजन की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार फालो लगाई जा रही है। निर्धारित समय पर आक्सीजन

    अस्पतालों तक पहुंचे, कहीं भी यातायात बाधित न हो, ड्राईवर भी अपनी जिम्मेदारी समझे इसके लिए पुलिस सुरक्षा के बीच आक्सीजन भेजी जा रही है।

    घटना से लिया सबक
    ज्ञात हो कि बीत दिनों सीहोर के ग्राम श्यामपुर में दिल्ली से भोपाल जा रहा आक्सीजन टैंकर पलटी खा गया था बडी मशक्कत के बाद टैंकर को सीधा कर गंतव्य तक पहुंचाया गया था। घटना से सबक लेते हुए आक्सीजन टैंकर पुलिस सुरक्षा में पहुंचाए जा रहे हैं।
    .

    Similar Post You May Like