Breaking News

छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने वाले प्रभारी प्राचार्य पर छेडछाड, पाक्सो दर्ज, गिरफ्तार

reporter 2021-04-20 341
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago

    सीहोर। हमारे समाज में गुरु को भगवान के ऊपर दर्जा दिया गया है लेकिन कुछ शिक्षक ने अपनी हरकतों के कारण गुरु जैसे पावन शब्द को कलंकित करने में लगे हुए हैं।
    मंगलवार को इछावर पुलिस ने ऐसे चरित्रहीन शिक्षक को गिरफ्तार किया।
    शासकीय कन्या शाला इछावर में प्रभारी प्राचार्य पढाई के बहाने छात्राओं को स्कूल बुलाता था और उनके साथ अश्लील हरकते करता था।

    छात्राओं को मोबाईल पर अश्लील चैट भेजता था जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई की है। इतना ही नहीं जब पुलिस उक्त आरोपी को पकडने पहुंची तो वह उल्टे अपने रिश्तेदार नेता की धौंस दिखाने लगा।

    इछावर थाना प्रभारी उषा मरावी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को शासकीय कन्या शाला इछावर की चार छात्राओं ने शिकायत दी थी कि प्रभारी प्राचार्य नारायण वर्मा स्कूल बंद होने के बाद भी पढाई की बात कह कर उन्हें विद्यालय बुलाते हैं और उन्हें गलत तरीके छूकर अश्लील हरकते करते हैं।
    व्हाटसअप पर अश्लील चौट भेजते हैं।

    पुलिस ने शिकायत पर तुंरत एक्शन लेते हुए उक्त आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज आरोपी प्रभारी प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया है।

    जिसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
    सूत्रों से यह बात भी सामने आ रही है कि इस पूरे मामले को रफादफा करने के लिए एक जनप्रतिनिधि द्वारा पुलिस पर दबाव भी बनाया जा रहा था।


    .

    Similar Post You May Like